सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर के पदों हेतू 13 से 17 फरवरी को भर्ती होगी।

हमीरपुर 10 फरवरी। भर्ती अधिकारी अर्पित रावत ने बताया कि एसआईएस इंडिया लिमिटेड रीजनल ट्रैनिंग एकादमी बिलासपुर झबोला के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु हमीरपुर जिला के विभिन्न विकास खंडों में शिविरोंै का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि एसआईएस इंडिया लिमिटेड भारत की बहुराष्ट्रीय कंपनी है जोकि सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशों में कर रही है। इस शिविर में सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाइजर की नियुक्ति की जाएगी। शिविर का आयोजन कोविड-19 के प्रावधानों सोशल डिस्टैंसिंग व मास्क का प्रयोग के साथ किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि 13 फरवरी को विकास खंड कार्यालय नादौन, 14 फरवरी को सुजानपुर, 15 फरवरी को भोंरज, 16 फरवरी को टौणी देवी तथा 17 फरवरी को विकास खंड बिझड़ में इन शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक माप दंड लंबाई 168 सेंटीमीटर, सीना 80-85 सेंटीमीटर तथा उम्र 21 से 37 की बीच व वजन 56 से ज्यादा व 95 से कम होना चाहिए और योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए। उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवकों से कहा है कि उक्त निर्धारित तिथियां को अपनी सुविधानुसार संबंधित स्थान में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु भाग कर सकते हैं। जिसमें चयनित अभ्यर्थियों का पंजीकरण करने के लिए 350 रुपए जमा करना होगा। पंजीकृत चयनित अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण अथवा ट्रेनिंग के लिए रीजनल ट्रेनिंग सेंटर झबोला बिलासपुर भेजा जायेगा तथा इसके उपरांत उन्हें तैनाती स्थलों पर सुरक्षा के कार्य में स्थाई तैनाती दी जाएगी।