बेटे की हत्या से पहले पति को सूचना सेठ ने किया था ये मैसेज, पुलिस ने किया खुलासा

बेंगलुरु की सीईओ सूचना सेठ पर गोवा में अपने ही चार साल के बच्चे की हत्या का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस एक के बाद एक खुलासे कर रही है. पुलिस ने बताया कि सूचना और उसके पति के बीच काफी टाइम से अनबन चल रही है. दोनों का तलाक होने वाला था. लेकिन तलाक से कुछ दिन पहले  पति ने अपने बच्चे से मिलने की इच्छा जताई थी. दोनों के बीच बच्चे की कस्टडी को लेकर खींचतान चल रही थी, हालांकि अदालत ने वेंकेट रमण को बच्चे से मिलने की इजाजत दी थी, जिसके कारण सूचना काफी परेशान रहती थी.

कैसे बनाया अपने बेटे की हत्या करने का प्लान

पुलिस ने जांच के दौरान पता चला कि सूचना ने 6 जनवरी को अपने अलग रहे पति वेंकेण रमण को मैसेज किया था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसने पति से कहा कि वह अगले दिन बच्चे से मिल सकता है. लेकिन उस दिन सूचना और बच्चा बेंगलुरु मे नहीं थे इसलिए  वह अपने बेटे से नहीं मिल पाए. बेटा से नहीं मिलने पर वेंकेट रमण वह उसी दिन इंडोनेशिया चला गया. मिली जानकारी के मुताबिक, सूचना सेठ ने अपने पति को 6 जनवरी को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा था, जिसमें लिखा था कि आप अपने बच्चे से मिल सकते हैं. लेकिन उस दिन नाही बेटा और नाही सूचना बेंगुलरु में थे.जब पति  यानी वेंकेण को पता चला तो वो इंडोनेशिया चला गया है और उसकी पत्ति सूचना जिस दिन मिलाना था, उसी दिन गोवा चली गई थी.

बच्चे की बॉडी लेकर जा रही थी कर्नाटक

पुलिस सूत्रों के मुताबिक,महिला ने अपने बेटे की हत्या को लेकर किसी प्रकार से अपनी भूमिका नहीं दिखाई है और नाही उसे कोई पछतावा हुआ है. आपको बता दें कि अपने बेटे की हत्या की आरोपी सूचना 6 जनवरी को गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में गई थी. वहां से 8 जनवरी को वह अपने बेटे की बॉडी बैग में लेकर कर्नाटक की ओर जा रही थी, इसी दौरान पुलिस ने उसे चित्रदुर्ग से पकड़ लिया. इसी दौरान पुलिस ने बच्चे का शव बरामद किया गया. पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई है.