बिग ब्रेकिंग- शिमला में 11 स्कूली छात्राओं के साथ दुकानदार ने किया यौन उत्पीड़न।

हिमाचल प्रदेश के चौपाल में 11 छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। क्षेत्र के एक स्कूल की छात्राओं ने एक अधेड़ व्यक्ति पर अलग-अलग समय पर उन्हें अश्लील तरीके से छूने का आरोप लगाया है। पुलिस ने स्कूल की यौन उत्पीड़न समिति की अध्यक्ष शिक्षिका की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एफआईआर से पहले ही आरोपी सत्य प्रकाश मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वह चौपाल भूड़क खगना गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि जब छात्राएं कुछ सामान खरीदने दुकान पर जाती थीं तो वह उन्हें अश्लील तरीके से छूता था।

जानकारी के अनुसार आरोपी स्कूल के साथ ही दुकान भी चलाता है। उसने एक-दो नहीं बल्कि 11 छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश की है। इनमें सातवीं से 11वीं कक्षा तक की छात्राएं शामिल हैं। एक छात्रा ने यह बात स्कूल की हेड-गर्ल को बताई। 15 जून को हेड गर्ल ने यह बात स्कूल की यौन उत्पीड़न समिति की अध्यक्ष शिक्षिका को बताई।

छात्राएं बोली- उनके साथ दुकानदार ने अश्लील हरकतें की

इसके बाद सेक्सुअल हरासमेंट कमेटी के सामने 11 छात्राओं ने उनके साथ अश्लील हरकतें, शरीर में गलत जगह पर टच करने की बात को बताया। बीते 18 जून को स्कूल प्रबंधन समिति (SMC) की मीटिंग बुलाई गई | SMC ने यह मामला पुलिस को देने का निर्णय लिया और पिछले कल पुलिस को शिकायत दी गई।

पुलिस ने पोक्सो में मामला दर्ज किया: SHO

SHO चौपाल मनोज ठाकुर ने बताया कि पिछले कल ही पुलिस को शिकायत मिली है। पुलिस ने पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी कहीं भाग गया है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।