शिमला – तेज रफ़्तार ट्रक ने बोलेरो कैंपर को मारी टक्कर… एक की मौत।

शिमला के सीमावर्ती क्षेत्र धारचांदना से एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जहां गोभी लेकर देहरादून जा रही बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, हादसे में एक की मौत और तीन घायल हुए है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात एक बोलेरो कैम्पर (HP 08A-2899) कुपवी के धार चांदना से गोभी लेकर देहरादून जा रही थी। इसी दौरान अचानक सोमवार सुबह करीब 3 बजे प्रेम नगर के समीप पहुंचते ही सामने से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने बोलेरो कैंपर को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि चंद सेकंड में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को उत्तराखंड पुलिस द्वारा एम्बुलेंस के माध्यम से देहरादून अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर तीन घायल व्यक्तियों का उपचार चल रहा है।

उधर, धार चांदना गांव के समाजसेवी और स्थानीय निवासी बिट्टू राणा ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए जानकारी दी है कि हादसे में मनोज (23), पुत्र कर्म सिंह, निवासी गांव शराड़ तहसील कुपवी, जिला शिमला की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि रेलू राम (47), पुत्र मेलटू राम एवं गोपीचंद (34) पुत्र कुंबिया राम उपरोक्त दोनों निवासी धार गांव (धार चांदना) और दलवीर (27) समटा पुत्र बद्री राम निवासी गांव शराड़ तहसील कुपवी जिला शिमला इस हादसे में घायल हुए है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद धार चांदना इलाके से मृतक और घायलों के परिजनों सहित स्थानीय लोग सोमवार सुबह ही देहरादून के लिए रवाना हो गए थे। फ़िलहाल तीनों घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। हादसे की खबर से समूचे धार चांदना इलाके में शौक़ की लहर दौड़ गई है। सभी लोगों द्वारा घायलों की सलामती के लिए प्रार्थना की जा रही है।