एसएम ग्रुप ने प्रदेश पर्यटन निगम के 50 में स्थापना दिवस पर टूरिज़्म को बढ़ाबा देने के लिए की टूर सर्च इंजन की लॉन्चिंग।

एसएम ग्रुप द्वारा आज हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम के 50 में स्थापना दिवस पर हिमाचल प्रदेश में टूरिज़्म को बढ़ाबा देने के लिए एक सर्च इंजन की लॉन्चिंग की है। बता दें कि यह सर्च इंजन हिमाचल में आने वाले टूरिस्टो के लिए एक सफल साधन होगा।

बता दें कि यह हिमाचल का पहला सर्च इंजन है जो टूरिस्ट को बुकिंग से लेकर टूरिज्म की सभी सुविधाएं बिना किसी कमीशन केनिशुल्क उपलब्ध करवाएगा।

एसएम ग्रुप के को फाउंडर व डायरेक्टर महेंद्र कुमार सोनी ने बताया कि यह हिमाचल का पहला टूरिस्ट गाइड सर्च इंजन होगा। इस सर्च इंजन में होटल, होमस्टे, टैक्सी सर्विसेज, एडवेंचर, कार रेंटल, टूरिस्ट गाइड, जैसी बुकिंग सुविधाएं उपलब्ध होंगी। जिसके चलते टूरिस्ट और टूरिज्म कंपनियों के बीच होने वाला लेन देन सरल सामान्य होगा। सोनी ने बताया कि हिमाचल में आने वाले टूरिस्ट के साथ होने वाले धोखाधड़ी से भी वे बच सकेंगे। और उनका सीधा संपर्क होटल या अन्य सुविधाओं के मालिकों से होगा।

महेंद्र कुमार सोनी ने बताया कि कि अभी यह पोर्टल आम जनता के लिए नहीं खोला गया है। बल्कि रजिस्ट्रेशन के लिए खोला गया है और जल्द ही आने वाले दिनों में इस पोर्टल आम जनता के लिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही आप अपने होटल या किसी भी टूरिस्ट सर्विस को रजिस्टर करने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं या विजिट करें https://himtour.in. सम्पर्क करें -: 94186 17216.