स्मृति ईरानी हिमाचल आने पर महंगाई कम करने पर करे बातः विक्रांत शर्मा।

शिमला। युवा कांग्रेस ने हिमाचल दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से सवाल किए हैं। युवा कांग्रेस के प्रवक्ता विक्रांत शर्मा ने स्मृति ईरानी से कहा है कि वे पहले मंहगाई पर बात करे। उन्होंने कहा कि यह वही स्मृति ईरानी हैं जो मनमोहन सिंह सरकार के समय में 410 रूपए के सिलेंडर को भी मंहगा बताती नहीं थकती थीं। इन्हीं स्मृति ईरानी ने मंहगाई को लेकर गले में प्लाज की मालाएं डालते प्रदर्शन कर जनता का हितैषी होने का ढोंग रचा।

यही नहीं स्मृति ने केद्र में भाजपा की सरकार के आने पर गैस की कीमतें कम करने की झूठी बातें कीं, लेकिन सता में आने पर यही भाजपा सरकार रोजमर्रा की चीजों की दामें बढ़ाने से जरा भी संकोच नहीं कर रही। मोदी सरकार ने खाने की वस्तुओँ को भी जीएसटी लगाने से नहीं छोड़ा।

विक्रांत शर्मा ने कहा है कि अब जबकि मंहगाई आसमान छू रही हैं, सिलेंडर की कीमतें बढ़ाकर सब्सिडी तक खत्म कर दी है तो ये स्मृति ईरानी मुंह खोलने को तैयार नहीं है।

विक्रांत शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के समय में खाने की वस्तुएं आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गई है और मोदी सरकार को आम आदमी की चिंता की बजाए बड़े उद्योगपतियों की चिंता सता रही है। उन्होंने स्मृति ईरानी को सलाह दी कि वे मंहगाई कम करने के लिए कदम उठाएं और हिमाचल में बागवानों का अदानी के हाथों हो रहे शोषण रोकने के लिए जयराम सरकार से कहें।