औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत रामशहर के अंतर्गत आने वाले चंगर चयोनी गांव में 9 माह पहले एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। मृतक महिला के परिजनों का आरोप था कि महिला की हत्या उसी के पति देव राज ने की है. हत्या के बाद से ही आरोपी पति मौके से फरार चल रहा था, जिसे रामशहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मर्डर के नौ माह बाद आरोपी पति की गिरफ्तारी हुई है।

आरोपी पति ने हत्या की बात मान ली है,आरोपी से पूछा गया कि महिला की हत्या क्यों की थी? तो उसने कारण बताते हुए कहा कि उसकी पत्नी के अन्य मर्दों के साथ नाजायज संबंध थे। इसके चलते पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन जब वह बाज ना आई तो उसने महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और नालागढ़ कोर्ट में आरोपी देवराज को पेश किया जाएगा, जहां से उसे रिमांड पर लेकर जांच की जाएगी।

बता दें कि 4 अप्रैल 2019 को महिला की लाश उसी के घर में गली सड़ी अवस्था में मिली थी. इसके बारे में तब पता चला, जब महिला का मोबाइल बंद आ रहा था तो उसके परिवार वाले उसे ढूंढते-ढूंढते नालागढ़ तक आ पहुंचे. फिर उन्हें पता चला कि महिला ने चंगर चयोनी गांव के किसी देवराज के साथ लव मैरिज कर रखी है। जब महिला के परिजन गांव पहुंचे तो वहां पर देखा गया कि एक कमरे का ताला टूटा हुआ था और महिला की लाश गली-सड़ी अवस्था में बेड पर पड़ी हुई थी. पति फरार था. महिला के परिजनों का भी आरोप था कि उसका पति पहले भी उससे मारपीट करता रहा है और उसी ने उनकी बेटी की हत्या की गई है. घटना के 9 माह बाद पुलिस ने आरोपी पति को उसी गांव से गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी राम शहर रूप सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसे सोमवार को नालागढ़ के कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

Leave a Reply