दिव्या आदर्श विद्या पब्लिक सीनियर सकेंडरी स्कूल के छात्रों ने दिखाई अपनी प्रतिभा।

हमीरपुर जिला के जाने माने शिक्षण संस्थान दिव्या आदर्श विद्या पब्लिक सीनियर सकेंडरी स्कूल भोटा के छात्रों ने केंद्र एवं राज्य सरकार के तत्वाधान में नैशनल चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृठ प्रदर्शन करते हुए मिष्ठी ,सौम्या ,आयुष राणा ,करण ,आकांक्षा ,आस्था ,वैष्णवी ,पलक ,अभिनाश ने खंड स्तर पर व् मिष्टी कँवर व् सौम्या कँवर ने जिला व् राज्य स्तर पर अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का परिचय दिया।

साथ ही बच्चों ने प्रियोगिता में प्रथम ,द्वितीय व् तृतीय स्थान हासिल भी किया। बता दें कि इनमे से दो छात्राओं मिष्ठी कँवर व् सौम्या का चयन सर्वे रिपोर्ट के माध्यम से नेशनल लेवल के लिए भी हुआ है। इस उपलक्ष पर सी एम् डी श्रीमती कंचन भरद्वाज ने बताया कि यह उपलब्धि स्कूल की ही नहीं बल्कि छात्रों व् अभिभावकों के साथ – साथ अध्यापको की कड़ी मेहनत का नतीजा है , जिनकी बजह से स्कूल को यह सौभाग्य प्राप्त हुआ है। सी एम् डी श्रीमती कंचन भरद्वाज ने यह भी बताया कि इन बच्चों को ट्रॉफी एवं प्रमाण पत्र हिमाचल सरकार द्वारा 28/02/2022 को गे टी सभागार शिमला में आयोजित कार्यक्रम में प्रदान किये गए।

स्कूल स्टाफ में पंकज कुमार , पवन कौशल ,साक्षी शर्मा ,जिन्होंने इन बच्चों की प्रतिभा को तरासने मुख्य भूमिका निभाई है ,वह भी इसके लिए बधाई के पात्र हैं।