मैक्लोडगंज बाईपास पर पलटा टैंकर, चालक की मौत।

मैक्लोडगंज बाईपास रोड पर एक पानी का टैंकर पलटने से बड़ा सड़क हादसा पेश आया है। इस सड़क हादसे में टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। बता दें आज पुलिस थाना धर्मशाला के अंतर्गत एक पानी का टैंकर मैक्लोडगंज धर्मशाला की ओर जा रहा था। यह टैंकर बाईपास रोड स्थित निजी अस्पताल के समीप सड़क की दाएं तरफ करीब 30 से 40 फीट नीचे ढांक में गिर गया, जिससे चालक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान 23 वर्षीय पवन कुमार निवासी गहरा तहसील भरमौर व जिला चंबा के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

धर्मशाला से मैक्लोडगंज सड़क पिछले लम्बे समय से खस्ताहाल में है, आलम यह है कि आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं और कुर्सी पर बैठे लोगों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। आम नागरिकों की जिंदगियों से सरेआम खिलवाड़ किया जा रहा है। ये आरोप मैक्लोडगंज के होटल व्यवसायी अजीत नैहरिया ने लगाएं हैं।उनका कहना है कि बीते कुछ दिन पहले धर्मशाला छावनी क्षेत्र में एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें कई स्थानीय लोग गम्भीर रूप से घायल हुए थे।

वहीं धर्मशाला मैक्लोडगंज सड़क पर पुनः एक पीनी का टैंकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें ट्रक चालक की दुखद मौत हो गई। पिछले लगभग एक वर्ष से इस सड़क पर जगह जगह खुदाई हो रखी है जो हर समय दुर्घटना को न्योता दे रही है और कुर्सी पर बैठे लोगों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। आजकल पर्यटन सीजन के चलते इस सड़क पर भारी मात्रा में वाहनों की आवाजाही रहती है। अगर इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।