घड़ी चोरी के आरोप में शिक्षकों ने छात्र को बेरहमी से पीटा, मौत के बाद कॉलेज को ताला लगाकर भागे।

कन्नौज जिले के छिबरामऊ स्थित एक इंटर कॉलेज में कथित रूप से घड़ी चोरी का आरोप लगाकर तीन शिक्षकों द्वारा पिटाई किए जाने से घायल हुए एक छात्र की कानपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने मंगलवार को बताया कि छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के पश्चिमी मड़ैया गांव निवासी 15 वर्षीय दिलशान उर्फ राजा आर. एस. इण्टर कॉलेज में नौवीं कक्षा में प्रवेश के लिए 23 जुलाई को गया था. आरोप है कि दोपहर को अवकाश के वक्त अध्यापक शिवकुमार यादव ने दिलशान को बुलाया और उस पर घड़ी चोरी करने का आरोप लगाया.

सिंह ने बताया कि दिलशान के परिजनों का आरोप है कि यादव तथा साथी अध्यापक प्रभाकर और विवेक यादव ने दिलशान को कमरे में बंद करके उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर रविवार की शाम उसे कानपुर रेफर कर दिया गया. सोमवार देर रात छात्र की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि सभी आरोपी शिक्षक इस वारदात के बाद कॉलेज में ताला लगा कर भाग गए हैं, उनकी तलाश की जा रही है.

सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसकी मौत का असल कारण पता लगेगा. उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच में अगर छात्र की पिटाई करने की बात सामने आती है तो आरोपियों के खिलाफ कानूनन कड़ी कार्रवाई की जाएगी.