किराये पर लिए जाने वाले छोटे वाहनों के टेंडर 27 को

हमीरपुर 16 मार्च। जिला हमीरपुर में विभिन्न सरकारी कार्यालयों एवं विभागों द्वारा समय-समय पर किराये पर लिए जाने वाले छोटे वाहनों जैसे-महिंद्रा बोलेरो, स्कॉर्पियो, अल्टो, स्विफ्ट डिजायर, इटियोस, इनोवा और ट्रैवलर इत्यादि के लिए उपायुक्त कार्यालय की ओर से 27 मार्च सुबह 11 बजे तक सीलबंद निविदाएं आमंत्रित की गई हैं।
सहायक आयुक्त पवन कुमार शर्मा ने बताया कि इच्छुक फर्में, संस्थाएं, ट्रांसपोर्टर्स और ट्रेवल एजेंट्स इत्यादि 25 मार्च दोपहर डेढ़ बजे तक उपायुक्त कार्यालय में एक हजार रुपये की राशि या ड्राफ्ट जमा करवाकर निविदा से संबंधित दस्तावेज प्राप्त कर सकते हैं। ये दस्तावेज जिला हमीरपुर की आधिकारिक वेबसाइट एचपीहमीरपुर डॉट एनआईसी डॉट इन से भी डाउनलोड करके तथा इनके साथ एक हजार रुपये का डिमांड ड्राफ्ट संलग्न करके निविदाएं जमा करवाई जा सकती हैं। निविदा के साथ धरोहर राशि के रूप में उपायुक्त हमीरपुर के नाम 50 हजार रुपये की एफडीआर भी करवानी होगी।
पवन कुमार शर्मा ने बताया कि 27 मार्च सुबह 11 बजे तक प्राप्त सीलबंद निविदाएं इसी दिन साढे ग्यारह बजे खोल दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि निविदा से संबंधित विस्तृत जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए 23 मार्च को दोपहर 2 बजे सहायक आयुक्त कार्यालय में एक बैठक भी निर्धारित की गई है। इच्छुक फर्मों, संस्थाओं, ट्रांसपोर्टरों और ट्रेवल एजेंटों के प्रतिनिधि इस बैठक में भाग लेकर निविदा से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि उपायुक्त हमीरपुर के पास यह अधिकार रहेगा कि वह बिना कारण बताए निविदा को रद्द कर सकते हैं।