जमानत पर रिहा आरोपी ने चाकू की नोक पर पीड़िता से दोबारा किया रेप, दोस्त ने बनाया VIDEO

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में बलात्कार के एक मामले में गिरफ्तारी के बाद जमानत पर रिहा हुए एक व्यक्ति ने अपने मित्र के साथ मिलकर पीड़िता से कथित रूप से दोबारा सामूहिक बलात्कार किया और घटना का वीडियो बनाकर उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया. पुलिस ने बताया कि महिला ने शिकायत की है कि यह घटना एक माह पहले की है.
अधिकारी ने कहा कि पीड़िता अब 19 साल की है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दो साल पहले बलात्कार किया था और उस समय वह नाबालिग थी.

पाटन थाना प्रभारी आसिफ इकबाल ने कहा, ‘शिकायतकर्ता के मुताबिक, विवेक पटेल ने दो साल पहले उसके साथ बलात्कार किया था. उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर फिर यही अपराध किया है.

इकबाल ने कहा कि पीड़िता से बलात्कार के आरोप में पटेल को 2020 में गिरफ्तार किया गया था. उसके एक साल बाद 2021 में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

अधिकारी ने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि आरोप करीब एक माह पहले अपने दोस्त के साथ चाकू लेकर जबरन उसके घर में घुस आया और उन्होंने उससे सामूहिक बलात्कार किया. दोनों आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और पटेल ने पिछली शिकायत वापस नहीं लेने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी.

इकबाल ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ सोमवार को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया है.