चम्बा-चुवाड़ी-जोत मार्ग पर दो जिंदगियां उस समय बाल-बाल बच गई जब वह इस मार्ग से एक कार पर सवार होकर दो लाेग जा रही थे भनेरा-मंगला पास के पास पहुंचे तो अचानक से सड़क के ऊपर से भारी मात्रा में बड़े-बड़े पत्थरों के गिरने का क्रम शुरू हुआ।इससे पहले की उक्त गाड़ी नम्बर एच.पी.88-6953 के चालक व उसमें सवार अन्य व्यक्ति ने कार को वहीं छोड़ कर अपनी जान बचाने में ही बेहतरी समझी। देखते ही देखते इतनी अधिक मात्रा में पत्थर आ गिरे की उक्त कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि अगर गाड़ी के सवार लोग जरा सी भी देर कर देते तो उनका सुरक्षित बचना संभवन नहीं हो पाता। मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि इस घटना के लिए पूरी तरह से वे लोग जिम्मेवार हैं जो इस सड़के चौड़ा करने के कार्य को अवैज्ञानिक ढंग से अंजाम दे रहें हैं। उनका कहना था कि महज अपने लाभ को मद्देनजर रखते हुए कटिंग के काम को अंजाम देते हैं जिस वजह से इस प्रकार की घटनाएं घटती रहती हैं।

लोगों का कहना था कि यह तो कार में सवार लोगों के भाग्य ने साथ दिया वरना जिला चम्बा में एक ओर अप्रिय घटना घट जाती। इस बारे में लोक निर्माण मंडल चम्बा के अधिशासी अभियंता जीत ठाकुर ने बताया कि विभाग ने बंद पड़े इस मार्ग को पूरी तरह से वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिया गया है।