बाइक सवार दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत।

पर्यटन नगरी मनाली से घूम कर बाइक से उतराखंड लौट रहे दंपति को ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना बीते रोज चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर झलोगी की है। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई है। वहीं महिला का पति नगवाईं अस्पताल में उपचाराधीन है।

घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड की दंपति मनाली घूमने गए थे। वापसी में चंडीगढ़-मनाली एनएच पर झलोगी आर्मी कैंप के पास ट्रक चालक ने बाइक (UK 15C-2269) को पीछे से टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल दंपति को नगवाईं अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

मृतक महिला की पहचान (21) अनिशा रावत पुत्री गजपाल निवासी गांव सकवाड़ी, डाकघर कंडाखाल तहसील सुपोली जिला पौडी घड़वाल उत्तराखंड के रूप में हुई है। वहीं (24) शक्ति रावत नगवाईं अस्पताल में उपचाराधीन है।

पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना औट की टीम ने ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 304 ए व एमवी एक्ट 187 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि फरार चालक जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। मृतक महिला का जोनल अस्पताल में आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा।