ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मेलबर्न से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की उसकी बर्थडे पार्टी में पेचकस घोंप-घोंप कर बेरहमी से हत्या (Man Stabbed With Screwdriver) कर दी गई. उसकी गलती बस इतनी ही थी कि वह पार्टी में झगड़ा करने वालों को रोक रहा था।

डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित का नाम जेसन था. जेसन का जन्मदिन ही उसके लिए मरण दिन बन गया, जब पार्टी में आए उसके दोस्तों ने ही उस पर जानलेवा हमला कर दिया. रात करीब ढाई बजे दो लोग आपस में झगड़ा करने लगे. इस दौरान जब जेसन उन्हें रोकने लगा तो उन्होंने जेसन पर ही हमला कर दिया. उनमें से एक ने पास में रखा पेचकस उठा लिया और जेसन के शरीर पर ताबड़तोड़ वार (Stabbed With Screwdriver) करने लगा. इस घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गया।

पीड़ित की मां ने बताया कि जैसे ही उन्हें बेटे के घायल होने की सूचना मिली, वह तुरंत मौके पर पहुंची. उन्होंने देखा कि उनका बेटा जेसन बेहोशी की हालत में खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था.

उन्होंने आगे कहा कि बेटे को घायल देखकर मैं उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल ले गई. लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.