प्रदेश के जिला सिरमौर में खाई में कार गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल है। हादसा श्रीरेणुकाजी में संगड़ाह के गांव बोरली में मंगलवार देर रात हुआ। दो लोगों की मौत मौके पर हुई। एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। संगड़ाह पुलिस थाना प्रभारी मेहर चंद ने कार हादसे की पुष्टि की है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान वेल्डिंग कारीगर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी विकास, सुरजन सिंह पुत्र बिशन सिंह, विपिन ठाकुर पुत्र सुरजन सिंह के रूप में हुई। विकास ने डॉक्‍टर वाइएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में हुई। बाकी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। सुनील कुमार पुत्र बिशन सिंह हादसे में घायल हुआ है, जिसका इलाज नाहन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, चारों लोग कार HP 79-4027 में नाहन की ओर से लोहे का सामान लेकर वापस आ रहे थे। घर आते समय बोरली के पास कार अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें 4 में से 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे की खबर राहगीरों ने पुलिस को दी तो मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।