रामपुर में शादी समारोह में जा रहे लोगों की कार खाई में गिरी, 4 की मौत। ‘

पुलिस थाना रामपुर के तहत ग्राम पंचायत काशापाट के पूणा सड़क मार्ग में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गया। वाहन में करीब छह लोगों के सवार होने की सूचना है। दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें तीन महिलाएं व एक पुरुष शामिल है। इसके अलावा दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मारुति गाड़ी में सवार होकर ये लोग काशापाट में विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इस दौरान यह हादसा घटित हुआ है। मारुति 800 गाड़ी सड़क मार्ग से अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। रात्रि का समय होने के कारण पुलिस को दुर्घटना के घायलों को निकालने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

वहीं,डीएसपी रामपुर चंद्र शेखर ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया है। डीएसपी ने लोगों से अपील की है कि कृपया लापरवाही से वाहन न चलाएं, क्योंकि लापरवाही से वाहन चलाने से प्रतिदिन कई लोगों की जान जा रही है। उन्होंने कहा कि खासतौर पर शराब पीकर गाड़ी चलाना पहाड़ी संपर्क सड़कों पर इन सभी घातक दुर्घटनाओं का मुख्य कारण रहा है। हम अपने कीमती जीवन के प्रति लापरवाह क्यों हैं, क्योंकि हम इस पृथ्वी ग्रह पर केवल एक बार के लिए हैं। डीएसपी चंद्रशेखर ने कहा कि हम प्रतिदिन इन घातक हादसों में या तो पिता, माता, बहन और अन्य रिश्तेदारों को खो रहे हैं।