मुख्यमंत्री करेंगे होली उत्सव का समापन, 19 को लंबलू में करेंगे करोड़ों के उदघाटन-शिलान्यास।

हमीरपुर 17 मार्च। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 18 मार्च को सुजानपुर के चार दिवसीय राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव-2022 का समापन करेंगे। जबकि, 19 मार्च को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में लगभग करोड़ों रुपये के विकास कार्यों के उदघाटन और शिलान्यास करेंगे।
प्रवास कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 18 मार्च को दोपहर बाद करीब साढे तीन बजे सुजानपुर के निकट बैरी के हैलीपैड पर उतरेंगे और तुरंत खैरी रवाना होंगे। खैरी में गौ अभयारण्य के उदघाटन के बाद वह लगभग पौने पांच बजे सुजानपुर पहुंचेंगे और होली उत्सव की शोभा यात्रा में भाग लेंगे। इसी दौरान वह मुरली मनोहर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे तथा मेला स्थल पर प्रदर्शनी स्टॉलों का अवलोकन करेंगे। शाम सात बजे वह विश्राम गृह में जनसमस्याएं भी सुनेंगे। लगभग 8 बजे मुख्यमंत्री होली उत्सव की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में भाग लेंगे। रात को वह सर्किट हाउस हमीरपुर में रुकेंगे।
19 मार्च को सुबह दस बजे मुख्यमंत्री हमीरपुर के निकट लाहड़ में भाजपा कार्यालय के प्रस्तावित भवन का भूमि पूजन करेंगे। इसके बाद वह लंबलू में लगभग 165 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के उदघाटन और शिलान्यास करेंगे तथा जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन शाम को वह शिमला लौट जाएंगे।