लड़कियों ने अपने डांस से सोशल मीडिया का कर दिया पारा गर्म, देखें वीडियो।

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो एक से बढ़कर एक देखे जाते हैं. कुछ वीडियो तो इतने शानदार होते हैं कि इंस्टाग्राम, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों खूब देखे जाते हैं. एक ऐसा ही वीडिया काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये डांस का वीडियो पर इंस्टाग्राम पर आग लगा चुका है. यूजर्स इस वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं. अगर आपने ये वीडियो नहीं देखा है तो देखिए वाकई में ये वीडियो जोश भर देगा.

लड़कियों के डांस देख फ्लैट हुए लोग
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां जबरदस्त डांस कर रही हैं. दोनों के बीच गजब का तालमेल देखा जा सकता है. दोनों लड़कियां ने फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ के गाना ‘शरारा’ पर डांस कर रही होती है. सोशल मीडिया पर लड़कियों के डांस को काफी पसंद किया जा रहा है.

यह खबर भी पढ़ें- हवाई जहाज में लड़की ने अपने डांस से यात्रियों को किया मदहोश, देख लोगों ने कहा- ‘अब क्या करना चाहती हो’

पुराने गानों की जगह कोई नहीं ले सकता है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने प्रोफाइल से शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 44 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो को 4 हजार लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, कुछ यूजर्स ने तो ऐसे शानदार कमेंट किए हैं जो देखने लायक है. एक यूजर ने लिखा कि दोनों ने अच्छा डांस किया है. पुराने गानों की जगह कोई नहीं ले सकता.

लोगों के रिएक्शन देखने लायक हैं
एक यूजर ने लिखा कि हम आपके डांस के दीवाने हैं लेकिन अफ़सोस है कि हम बस दूर से देखते हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपके कपड़े बहुत अच्छे हैं और साथ ही आपके डांस स्टेप्स भी लाजवाब हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ऐसे में डांस कहां से सीखा जा सकता है. आप दोनों अच्छा डांस करते हैं. हमें भी बताएं ताकि हम भी डांस सीख सकें और वीडियो बना सकें. एक यूजर ने लिखा कि आपका एक भी वीडियो मिस नहीं किया, सारे वीडियो देखे हैं.