सोलन के ठेकेदार विकास पर पड़ रहे भारी अधिकारी बेखबर।

हिमाचल प्रदेश का सोलन शहर में विकास आगे बढ़ें इसके लिए प्रशासन कार्य कर रहा है,लेकिन यही विकास कार्य आम आदमी के लिए परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं। सोलन शहर के अंदर पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा ओल्ड डीसी आफिस से लेकर सैनिक रेस्ट हाउस तक नालियों को खोदने का कार्य शुरू किया गया है। लेकिन काम समय से न होने पर लोगो को परेशानी हो रही है। नालियों के खुलने से जहां पैदल चलने में लोगो को परेशानी हो रही है। वहीं हादसों के होने का डर भी बना हुआ है क्योंकि नालियां खुदने से सड़क तंग हो चुकी है।

वहीं सोलन शहर के स्थानीय दुकानदार विपुल शर्मा व मेहुल ने बताया कि नालियों को खोदकर सही किया जा रहा है,ये शहर के लिए बेहतर कार्य है लेकिन पिछले 20 दिनों से इन नालियों को खोदकर रखा गया है, लेकिन इनका काम सिर्फ 05 दिन ही हुआ है ऐसे में रोड़ तंग हो चुका है। दुकानदारों का कहना है कि रोड़ तंग होने से पैदल चलने वाले कगू को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं हादसे होने का भी डर बना हुआ है।

उनका कहना है कि क्षेत्र नगर निगम का है औऱ कार्य पीडब्ल्यूडी विभाग करवा रहा है लेकिन विभागों में आपसी तालमेल न होने की वजह से कार्य मे लेटलतीफी बरती जा रही है। उन्होंने कहा कि कार्य करने के मटीरियल भी सड़को पर फेंका गया है जिससे भी आमजन को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।