शख्स ने बहन की गर्दन काटकर की हत्या, खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा थाना

बाराबंकी: जिले के सफदरगंज क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक व्यक्ति ने अपनी विवाहिता बहन की हत्या कर दी। शख्स ने कुल्हाड़ी से बहन की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने खुद थाने जाकर घटना की सूचना दी। आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी भी लेकर थाने में गया था। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। आरोपी और उसकी मां से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खुद पुलिस को दी घटना की सूचना
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले का पूरा मामला है। यहीं के मोहम्मद उस्मान नामक व्यक्ति ने करीब ढाई महीने से मायके में रह रही अपनी विवाहिता बहन की हत्या कर दी। आरोपी ने मृतक 30 वर्षीय जमीला बानो की शुक्रवार तड़के कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या की। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने गया। यहां उसने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस उस्मान और उसकी मां से पूछताछ कर रही है। फिलहाल वारदात के कारणों का तत्काल पता नहीं लग सका है।

मामले की जांच कर रही पुलिस
सूत्रों के मुताबिक स्थानीय लोगों का कहना है कि उस्मान को अपनी बहन जमीला पर कई बातों को लेकर शक था। जमीला की शादी करीब ढाई साल पहले मसौली थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुई थी। दो दिन पहले आसिफ जमीला को लेने भी आया था, लेकिन वह उसके साथ नहीं गई थी। वहीं फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।