वाटर टैंक में जहर मिलाने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, लड़की की शादी में पानी में मिलाया था जहर।

0
15
The police accused of poisoning the water tank was added to the police custody, the girl's marriage was mixed with water.
The police accused of poisoning the water tank was added to the police custody, the girl's marriage was mixed with water.

करसोग उपमंडल के मगरू गांव में आईपीएच पेयजल टैंक में कीटनाशक मिलाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते आरोपी ने आईपीएच टैंक में कीटनाशक मिलाया था.

बता दें कि बीते शुक्रवार को एक शादी समारोह के दौरान आईपीएच विभाग के वाटर टैंक में कीटनाशक मिलाया था. मामला संज्ञान में आने के बाद पेयजल टैंक को खाली करवाया गया और सैंपल जांच के लिए भेजे गए. आरोपी ने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि उसने दुकान से कीटनाशक लिया था और वाटर टैंक में मिलाया था,लेकिन उसका उद्देश्य बारात में आए लोगों को नुकसान पहुंचना नहीं था.

चंबा में रावी नदी के किनारे मिला हैंड ग्रेनेड.

डीएसपी करसोग अरूण मोदी ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी की पहचान अमर सिंह निवासी डमेहड़ डाकघर पांगणा तहसील करसोग के रुप में हुई है. उन्होंने  बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद आगे की प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here