विपुल शर्मा – सोलन पुलिस द्वारा नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने की मुहिम को दिन प्रतिदिन सफलता हासिल हो रही है। इसी कड़ी में बीती रात को भी पुलिस टीम ने तीन युवकों

से चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। यह तीनों युवक एक किराए के कमरे में रहे रहे थे जिनके कब्जे से करीब 14.82 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है आगामी कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सदर की सिटी चौकी के अन्तर्गत पुलिस टीम द्वारा बीती देर रात्रि होटल पेरागोन के समीप बत्रा निवास की धरातल मंजिल में रहने वाले उत्तराखंड निवासी सुबोध उर्फ सोनू (25) और निखिल भारद्वाज (26)

और संदीप (25) के कब्जे से 14 .82 ग्राम चिट्टा (हैरोइन) बरामद की है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सुबोध के कमरे में दबिश दी। तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से पुलिस को चिट्ठा मिला।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा ने की है उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here