कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी के समन के विरोध में प्रदेश कांग्रेस शिमला में सत्यग्रह आयोजित करेगी।

शिमला,25 जुलाई अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कल 26 जुलाई को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी के समन के विरोध में प्रदेश कांग्रेस शिमला में सत्यग्रह आयोजित करेगी।
प्रदेश कांग्रेस महासचिव संगठन रजनीश किमटा ने आज यहां बताया कि कल 26 जुलाई को कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, अग्रणी सगंठनों के सभी सदस्य, विभागों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस सत्यग्रह में शामिल होंगे।
किमटा ने सभी पार्टी पदाधिकारियों से इस सत्यग्रह में शामिल होने का आह्वान करते हुए कहा है कि यह सत्यग्रह तबतक जारी रहेगा,जबतक की सोनिया गांधी ईडी कार्यालय से बाहर नही आ जाती।उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि उनकी नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी पर झूठे मामलें बना कर भाजपा ने अपनी ओछी राजनीति का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि देश की पूरी कांग्रेस सोनिया गांधी, राहुल गांधी के साथ खड़ी है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस गांधी परिवार के साथ राजनैतिक द्वेष से बनाये गए किसी भी अन्याय के खिलाफ खड़े है।
किमटा ने केंद्र की भाजपा सरकार को जांच एजंसियों के दुरपयोग से आगह करते हुए कहा है कि वह ऐसे किसी भी झूठे मामलों से डरने वाली नही और इन मामलों का एकजुटता से सामना करेगी।