रैहन में ब्रेजा गाड़ी हादसे का शिकार, कांगड़ा के युवक की मौत।

पिछले कल देर रात रैहन के अंतर्गत खेहर के पास एक ब्रेजा गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और इस हादसे में एक युवक की जान चली गई है। नूरपुर थाना प्रभारी जसवाल सिंह ने बताया कि गाड़ी में चार युवक सवार थे। जिनमें से एक की मौत हो गई है। यह सभी रैहन में बहन की शादी से वापिस तलाडा जा रहे थे। मृतक के शव का पोस्टर्माटम करवाकर आज शव परिजनों को सौप दिया गया।

जानकारी के अनुसार, गत रात पुलिस चौकी रैहन के अंतर्गत खेहर के पास गाड़ी नंबर HP 88 9577 BREEZA गाडी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में शुभम पुत्र अशोक कुमार निवासी पठानकोट व तरुण अवस्थी पुत्र भूपेंदर निवासी द्रमण सिंहूता जिला चंबा व सौरव शर्मा पुत्र भूपेंद्र शर्मा निवासी सदवा जिला कांगड़ा रैहन हॉस्पिटल में उपचारधीन है। तथा अंकुश पुत्र सुशील कुमार निवासी तलाड़ा जिला कांगडा की इस दुर्घटना में मृत्यु हो गई।

नूरपुर थाना प्रभारी जसवाल सिंह ने बताया कि यह सभी रैहन में बहन की शादी से वापिस तलाडा जा रहे थे। तभी रहैन रोड पर अचानक से जंगली जानवर सामने आ गए जिससे गाड़ी चालक अंकुश ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया तथा गाड़ी पेड़ से टकरा गई तथा अंकुश की मौके पर ही मौत हो गई। उपचारधीन तीन घायलों का इलाज करवाया जा रहा है। यह मामला धारा 174 सीआरपीसी के तहत पुलिस चौकी रैहन में पंजीकृत किया गया है। मामले की छानबीन जारी है।