लूटपाट का विरोध करने पर हुई थीं महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

नोएडा कोतवाली सेक्टर 63 क्षेत्र में स्थित छिजारसी कॉलोनी में हुई 36 वर्षीय नीलम शुक्ला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोचा है. नीलम शुक्ला नाम की महिला ने लूट पाट का विरोध किया था. जिस वजह से आरोपी ने महिला की हत्या कर दी. पुलिस ने पकडे गये आरोपी के पास से नीलम का लूटा हुआ मोबाइल फोन, कानों के कुंडल, खून से सने कपड़े और अवैध हथियार बरामद किए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी आनंद कुमार कासगंज का निवासी है. सेक्टर 63 कोतवाली पुलिस ने उसे सेक्टर 62 गोल चक्कर के पास से देर रात नीलम शुक्ला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. एडीसीपी नोएडा सेंट्रल साद मियां खान बताया कि कि आनन्द कुमार को किराए पर कमरा चाहिए था, इसके लिए वह गली में घूम रहा था. 31 अगस्त को वह अवधेश के मकान के सामने से निकला. वहां किराए पर खाली का बोर्ड लगा था. ये देखकर वह वापस अपने दोस्त किशनवीर के किराये के कमरे पर रूक गया. एक सितंबर को दोबारा वह सुबह समय करीब साढ़े सात बजे अवेधश के घर गया, तब उसने बोला कि कमरा किराए पर चाहिए. अवधेश ने मना कर दिया और घर के अंदर चला गया.

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि आरोपी काफी देर तक गली में घूमता रहा. अवधेश और उसी मकान में किराए पर रहने वाले और लोगों के आफिस जाने के बाद वह चुपचाप ऊपर के फ्लोर पर जाकर छिप गया. इसके बाद बच्चे भी स्कूल गए. आरोपी आनंद ने मौका पाकर अवधेश के मकान में घुस गया और लूटपाट करने की कोशिश की, जिसका नीलम ने विरोध करते हुए शोर मचाने लगी, जिससे आरोपी घबरा गया कि आसपास के लोग पकड़ न ले. आरोपी ने नीलम पर हथियार से वार कर नीलम की हत्या कर दी और मोबाइल, कानों के कुंडल लेकर फरार हो गया था.