जमीनी विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई को तलवार से हमला कर घायल कर दिया है। लहूलुहान हालत में बड़े भाई को नागरिक अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया जहां से उसे नेरचौक स्थित मैडिकल कालेज के लिए रैफर कर दिया  गया है। भाई की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने छोटे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सलाह निवासी  छोटे भाई ने जमीनी विवाद को लेकर अपने बड़े भाई अनिल सेन पर तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में अनिल सेन के बाजू और पीठ बुरी तरह से लहूलुहान हो गई।

दोनों के बीच झगड़े की आवाज सुन कर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बीच बचाव कर दोनों भाइयों को अलग किया,लेकिन  इस बीच तेजधार हथियार के वार से बड़ा भाई अनिल सेन गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे नेरचौक स्थित मैडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया गया है, जहां उस का उपचार चल रहा है। फ़िलहाल हालत स्थिर बताई जा रही है।

इस सन्दर्भ में थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मामला गंभीर है इसलिए हर  पहलू को धयान में रखकर  मामले की जाँच की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here