बिलासपुर के रौड़ा-सेक्टर दो में 19 साल के एक युवक ने मां के दुपट्टे से फंदा लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का मामला प्रेम प्रसंग माना जा रहा है लेकिन पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज कर परिजनों व पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सौरभ (19) पुत्र राज कुमार ने अपने रौड़ा सेक्टर-दो स्थित मकान में अपने कमरे की छत में मां के दुपट्टे से फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है।

युवक ने फंदा मां के दुपट्टे के साथ लगाया था। परिजनों को इस बात का पता तब चला जब वह अपने बेटे को कमरे में उठाने के लिए गए, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। जब काफी समय के बाद भी उसने दरवाजा खोला तो परिजनों से इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। इसके बाद दरवाजा खोल कर देखा तो सौरभ मां के दुपट्टे से छत से लटका हुआ था।

परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद शहरी चौकी से पुलिस दल मौके पर पहुंचा। शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस जांच में पता चला है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने ऐसा कदम उठाया है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

एसएसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here