घुमारवीं में दराट से काट डाला युवक, सबूत छिपाने के लिए आरोपी ने जला दिए कपड़े।

घुमारवीं थाना के अंतर्गत गुस्साए व्यक्ति ने तेजधार दराट से हमला कर युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान अरविंद (31) निवासी स्योथा के तौर पर हुई है। पुलिस ने मामले में संलिप्त आरोपी जगदीश चंद (57) को गिरफ्तार कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि कि जगदीश चंद व अरविंद उर्फ गिक्का का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जो कि देखते ही देखते झगड़े में तबदील हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान जगदीश चंद ने अरविंद पर तेजधार दराट से हमला कर दिया, जिससे अरविंद की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गांव के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

वहीं एसएचओ रजनीश, डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंचे। वहीं, एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने भी मौके पर स्वयं जाकर निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद साक्ष्य छिपाने के प्रयास किए हैं। आरोपी ने अपने कपड़े छिपाए। जांच में आरोपी ने बताया कि उसने कपड़े जला दिए हैं। यह कपड़े खून से सने हुए थे। इसके चलते पुलिस की ओर से इस मामले में अन्य धारा को भी जोड़ा जा सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, इस बारे में एसपी एसआर राणा ने बताया कि पुलिस ने हत्या के मामले में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।