नालंदा जिले के रहुई थाना इलाके के मूसेपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया.

जानकारी के अनुसार, मूसेपुर गांव में गोतिया के बीच पिछले 8 वर्षों से जमीनी विवाद चला आ रहा है. ये लोग जमीन की घेराबंदी करवा रहे थे उस समय गोली बारी हुई जिसमें सविता देवी जख्मी हो गई।

वहीं, घटना को लेकर सविता देवी का कहना है कि उसके पति उसे इलाज के लिए ले जा रहे थे उसी दौरान रास्ते में गोतिया के लोगों ने घेर कर उनके पति के ऊपर जानलेवा हमला किया. महिला का आरोप है इस घटना में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. फिलहाल पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

बता दें कि बिहार में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन ऐसे नए किससे सुनने को मिल रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बढ़ते क्राइम के चलते विपक्ष सरकार पर निशाना साध रही है. विपक्ष का आरोप है कि सरकार बिहार में बढ़ते क्राइम को रोकने में नाकामयाब रही है।

इधर, सरकार का कहना है कि विपक्ष अपने शासनकाल को याद करे. सरकार लगातार क्राइम को कंट्रोल करने के लिए समीक्षा बैठक कर रही है और पूर्ण प्रयास कर रही है कि बिहार में क्राइम को जड़ से खत्म किया जा सके. इसके लिए सरकार ने कई सख्त कदम भी उठाए हैं।