विधानसभा के बाहर पहुंचे ओल्ड पेंशन कर्मचारियों और पुलिस के बीच हुई धक्का मुक्की, सुरेश भरद्वाज को लगे गो बैक के नारे।

शिमला में पुरानी पेंशन बहाली को जुटे हजारों की संख्या में कर्मचारी विधानसभा के बाहर पहुंच गए हैं। इन कर्मचारियों ने पहले बेरिगेटस तोड़े और फिर पुलिस के घेरे को तोड़ते हुए विधानसभा का घेराव करने पहुंचे गए हैं। हांलाकि इस बीच उनकी पुलिस के साथ भी धक्का मुक्की भी हुई है। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने पानी की बौछारें भी की गयी हैं। बता दें कि हिमाचल में ओल्ड पेंशन की मांग को लेकर राजधानी शिमला में कर्मचारी विधानसभा का घेराव करने पहुंचे हैं। पुलिस ने कर्मचारियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन प्रदर्शनकारी शांत नहीं हो रहे हैं। वहीं पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का प्रयोग भी किया है। कर्मचारियों पर पुलिस की ओर से हल्का लाठी चार्ज किया गया है। वहींए दूसरी ओर कर्मचारी लगातार विधानसभा गेट की ओर आगे बढ़ रहे हैं। डीजीपी संजय कुंडू भी मौके पर मौजूद हैं और हर स्थिति पर नजरें गड़ाए हुए हैं। सरेश भारद्वाज को देख लगाए गो बैक

इसी कड़ी में सुरेश भारद्वाज को लगाए गो बैक के नारे विधानसभा के बाहर हजारों की संख्या में पहुंच चुके एनपीएस कर्मचारियों से जब सुरेश भारद्वाज मिलने पहुंचे तो सुरेश भारद्वाज के आते ही एनपीएस कर्मचारियों ने गो बैक के नारे लगाए।

और उनकी तरफ पीठ करके खड़े हो गए। जिसके चलते सुरेश भारद्वाज को वापस जाना पड़ा। एनपीएस कर्मचारी सीएम जयराम ठाकुर से मिलने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि सीएम जयराम खुद उनसे बात करने आएं।