सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेगी यह गैंग, 2 दिन में बड़ी घटना की आशंका।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बड़े गैंगवॉर की आशंका है। खबर है कि एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सिंगर की मौत का बदला लेने की बात कही जा रही है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस धमकी के तार गैंगस्टर नीरज बवाना से जुड़े हुए हैं। रविवार को पंजाब के जवाहरके गांव में मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बवाना से जुड़े एक सोशल हैंडल ने इस घटना पर जवाबी कार्रवाई करने का ऐलान किया है। रिपोर्ट के अनुसार, हैंडल पर शेयर स्टोरी में कहा गया है, ‘सिद्धू मूसेवाला दिल में था, भाई। दो दिनों में नतीजा देंगे।’ इस पोस्ट में तिहाड़ जेल में बंद बवाना को टैग किया गया था। फिलहाल, गैंगस्टर हत्या और फिरौती के कई मामलों में सजा काट रहा है।

एक नजर इधर भी-मंडी: युवक ने चाक़ू मारकर बजुर्ग की कर दी हत्या गिरफ्तार , आरोपी मानसिक रूप से है बीमार

फिलहाल, यह साफ नहीं है कि पोस्ट किसने लिखी थी, लेकिन इस धमकी के तार बवाना से जोड़कर देखे जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में नीरज बवाना गैंग के सदस्य भुप्पी राणा के हैंडल से भी इसी तरह की पोस्ट की गई थी। गैंगस्टर के सहयोगी दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान तक फैले हैं।पोस्ट में पंजाबी गायक की हत्या को ‘दुखद’ बताया गया था। साथ ही इसमें मामले के संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई और उसके साथी गोल्डी बराड़ की भी आलोचना की गई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, भुप्पी राणा की तरफ से किए पोस्ट में कहा गया था कि बिश्नोई गैंग ने मूसेवाला पर मिद्दूखेड़ा और पंजाब के छात्र नेता गुरलाल बराड़ की हत्याओं के गलत आरोप लगाए हैं। पोस्ट के अनुसार, ‘सिद्धू मूसेवाला की इन हत्याओं में कोई भूमिका नहीं थी। हम यह साफ कर रहे हैं कि हर एक शख्स जिसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मदद की है उसे जिम्मेदार माना जाएगा। उसकी मौत का बदला जल्दी लिया जाएगा। हम हमेशा उसके परिवार और दोस्तों की मदद करेंगे।