इस बार 7,8 सितम्बर को डीहर गुग्गा जाहरवीर मंदिर के प्रांगण में मेले का आयोजन,और 8 सितम्बर को भंडारे का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया जाएगा

घुमारवीं उपमंडल की ग्राम पंचायत मोरसिंधी में आज दिनांक 03 सितम्बर 2023 को जय गुग्गा जाहपीर समिति डिहर की बैठक गुगा जाहर मंदिर प्रांगण में हुई यह बैठक समिति के प्रधान प्रेम लाल गर्ग जी की अध्यक्षता में हुई जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि इस बार गुग्गा जाहर पीर मंदिर प्रांगण में मेले का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया जाएगा,इस बार समिति ने

यह निर्णय लिया है कि गुग्गा जाहरवीर का मेला दो दिवसीय होगा 7,8 सितम्बर को मंदिर के प्रांगन डीहर में होगा।

सात सितंबर को जन्माष्टमी के पावन पर्व पर रात को गुग्गा जाहपीर मंदिर में डेरा और जागरण का आयोजन किया जाएगा।
इस मेले में बेंतरियो द्वारा एवं लोक गीत कलाकारों द्वारा भजन कीर्तन भी होंगा।

आठ सितंबर को इस मेले में भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा और शाम को पांच बजे से लोकप्रिय गायकों द्वारा भजन का गुणगान किया जाएगा।

जो कि समस्त इलाका वासियों के द्वारा किया जाएगा।

इस मेले का शुभारंभ सात सितंबर को मंदिर प्रांगण में मुख्य अतिथि द्वारा प्रातः 11:00 बजे किया जाएगा।

आप सभी इलाका वासियों से निवेदन है कि मेलें में आकर गुग्गा जाहपीर जी का आशीर्वाद ग्रहण करें और भजनों और भंडारे को ग्रहण करें।

समिति के महासचिव राहुल चौहान ने बताया कि इस मेले के आकर्षण का केंद्र बिंदु गोगा जाहर वीर जी का भव्य मंदिर इस बार बनकर तैयार हो गया है। उन्होंने सभी भक्तजनों का धन्यवाद किया जिन्होंने अपनी नेक कामाई से मंदिर बनाने के लिए ‌‌सहयोग दिया।

इस बैठक में समिति के उपाध्यक्ष सुनील चौहान मुख्य सलाहकार रमेश गर्ग ,देशराज,सोनू गर्ग, अच्छर पाल, अनिल कुमार , सतीश वशिष्ठ,अश्विनी कुमार, विजय पाल गर्ग आदि सदस्य उपस्थित रहे।