Homeऑटोयुवाओं को लुभाने Yamaha लाया स्पोर्टी लुक में MT-15, दमदार पावर के...

युवाओं को लुभाने Yamaha लाया स्पोर्टी लुक में MT-15, दमदार पावर के साथ एक बेहतरीन माइलेज

युवाओं को लुभाने Yamaha लाया स्पोर्टी लुक में MT-15, दमदार पावर के साथ एक बेहतरीन माइलेज

यामाहा एमटी-15 भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय स्पोर्ट्स बाइक है, जो अपने आकर्षक डिजाइन, दमदार इंजन, और आधुनिक फीचर्स के साथ युवाओं के बीच काफी प्रसिद्ध है। यह बाइक न केवल अपने स्पोर्टी लुक के लिए बल्कि अपने शानदार प्रदर्शन और सुरक्षा सुविधाओं के लिए भी जानी जाती है।

इंजन और प्रदर्शन:

यामाहा एमटी-15 में 155cc का सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड इंजन है, जो 18.5 पीएस की पावर और 13.9 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है और वैरिएबल वाल्व एक्ट्यूएशन (वीवीए) तकनीक के साथ लैस है।

माइलेज और फ्यूल एफिशिएंसी:

कंपनी के अनुसार, यह बाइक 60 किमी/लीटर तक की शानदार माइलेज देती है, जो इस कैटेगरी की बाइक्स में बेहतरीन मानी जाती है। इसका फ्यूल टैंक 10 लीटर का है।

सेफ्टी और ब्रेकिंग सिस्टम:

इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक दिया गया है, जो बेहतर ब्रेकिंग पावर प्रदान करता है। इसके साथ ही, एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) भी शामिल किया गया है, जो हाई-स्पीड पर भी बाइक को स्थिर रखता है और स्लिपिंग की समस्या से बचाता है।

फीचर्स:

यामाहा एमटी-15 में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसी सुविधाएं हैं। इसके अलावा, इसमें एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट भी हैं।

कीमत:

यामाहा एमटी-15 की एक्स-शोरूम कीमत 2.25 लाख रुपये है। यह कीमत इसके पावरफुल फीचर्स और आकर्षक डिजाइन को देखते हुए काफी उचित मानी जाती है। Read More Artical

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!