अनियंत्रित होकर पहाड़ी टकराई टूरिस्ट बस, बाल-बाल बचा ड्राइवर

चिंतपूर्णी माता रानी के दर्शनों को आई एक टूरिस्ट बस ब्रेक न लगने से एक पहाड़ी से जा टकराई। इस हादसे में बस का ड्राइवर बाल-बाल बच गया। उक्त घटना दोपहर एक बजे की है। गनीमत ये रही कि हादसे के दौरान बस में कोई भी सवारी नहीं बैठी हुई थी। इसलिए कोई बड़ी घटना नहीं घटी।

बता दें कि जम्मू कश्मीर से भारद्वाज कंपनी की टूरिस्ट बस महाराष्ट्र के श्रद्धालुओं को लेकर दोपहर के समय शंभू बैरियर के पास पहुंची। बस में बैठे सभी श्रद्धालु माता रानी के दर्शन करने के लिए चले गए। बस चालक उतराई उतर कर बस को एक जगह पर खड़ी करने लगा, इस दौरान बस अनियंत्रित होकर सड़क के एक तरफ पहाड़ी से जा टकराई।

वही बस की पहाड़ी के साथ हुई टक्कर के बावजूद ड्राइवर पूरी तरह सकुशल बच गया, जबकि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं बस के परिचालक मोहित ने बताया कि उतराई होने के कारण ड्राइवर बस का गियर नहीं बदल पाया, जिस कारण बस अनियंत्रित हो गई।

कंडक्टर ने कहा कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस दौरान बस की सवारियां माता रानी के दर्शन करने गई हुई थी। परिचालक ने बताया कि चिंतपूर्णी दर्शन करने के बाद बस में आए श्रद्धालुओं को अमृतसर जाना था, लेकिन बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण अब श्रद्धालुओं को ले जाने के लिए दूसरी बस का इंतजाम किया जा रहा है।