क्रेशर पर काम करने वाले मजदूर की कन्वेयर बेल्ट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत।

प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के अंतर्गत रामपुर घाट में क्रेशर पर काम करने वाले एक मजदूर की कन्वेयर बेल्ट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतक की पहचान प्रकाश उरांव (34 वर्ष), निवासी झारखंड राज्य के तौर पर हुई है।

प्रत्यक्षदर्शी आमवाला शिवपुर निवासी शैलेन्द्र सिंह के अनुसार देर शाम प्रकाश उरांव सबगिरी क्रेशर रामपुर घाट पर रैम्प के कन्वेयर बेल्ट से पत्थर निकालने का काम कर रहा था। इस दौरान उसके हाथ में न तो दस्ताने थे और न ही कोई सुरक्षा उपकरण। यहां तक की कन्वेयर बेल्ट के साथ कोई भी जाली सुरक्षा की दृष्टि से पट्टे को ढंकने के लिए नहीं लगी थी। मृतक व्यक्ति नंगे हाथ ही पट्टे में फंसे पत्थर निकाल रहा था।

देखते ही देखते उस व्यक्ति का बायां हाथ पट्टे कि चपेट में आ गया। जिस कारण उस व्यक्ति की एक बाजू कन्धे से अलग हो गई और वह वहीं पर गिर गया। मौके पर काम कर रहे मजदूरों ने आनन-फानन में क्रेशर मशीन को बन्द किया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, पांवटा साहिब डीएसपी बीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है। वहीं, डीएसपी ने बताया की मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।