नालागढ़-भरतगढ़ मार्ग पर ट्रक अनियंत्रित होकर 4 गाड़ियों से टकराया, 2 घायल।

भरतगढ़ -नालागढ़ मार्ग पर गांव ढ़ाणा स्थित एक तेज रफ्तार ट्रक ने चार गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसा वीरवार करीब 11 बजे हुआ। जब नालागढ़ की ओर से भरतगढ़ की ओर जा रहे ट्रक अनियत्रिंत होकर चार गाड़ियों से टकरा गया। हादसे में पिकअप चालक व एक अन्य व्यक्ति को चोटें पहुंची।

घायलों को तुरंत उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल लाया गया। घायलों की पहचान रूप लाल निवासी वार्ड-3 नालागढ़ व महेश कुमार निवासी मोरिंडा पंजाब से हुई। हादसे की सूचना मिलते ही दभोटा पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस की शुरूआती पड़ताल में हादसे का कारण ट्रक बताया जा रहा है, जिसकी वजह से चार अन्य गाड़ियों क्षतिग्रस्त हुई।

ट्रक चालक का कहना है कि जब वह भरतगढ़ की ओर जा रहा था तो ढ़ाणा के समीप उतराई में ट्रक ने अचानक ब्रेक छोड़ दी और ट्रक अनियंत्रित होकर एक के बाद एक गाड़ियों से टकरा गया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

वही पुलिस ने दभोटा चौकी के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी नालागढ़ अमित यादव ने बताया कि ठाणा के समीप एक ट्रक अनियत्रिंत होकर दूसरी गाड़ियों से टकरा गया था इस हादसे में दो लोगों को चोटें पहुंची।