हमीरपुर से नाल्टी -गलोड़ सड़क की टायरिंग का काम जल्दी शुरू हो वरना होगा उग्र आंदोलन : नवीन शर्मा

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व वाइस चैयरमैन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के किये हुए सारे वादे सिर्फ झूठ का पुलिंदा हैं और जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है । नवीन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता को धोखा दे कर सत्ता हासिल की अब अंग्रेजों की तरह दमनकारी नीतियों को अपना कर जनता का शोषण किया जा रहा है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि हमीरपुर के सारे विकास के काम ठप पड़े हैं एक भी नया काम कांग्रेस सरकार शुरू नहीं कर पाई है और जो भाजपा सरकार के द्वारा शुरू किए हुए काम थे उनको भी रोक के रखा है और जनता को परेशान किया जा रहा है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि हमीरपुर से गलोड़ सड़क का काम और 20 करोड़ का बजट का प्रावधान करके भाजपा सरकार ने शुरू किया था परंतु कांग्रेस सरकार आने के बाद वो काम वहीं का वहीं है सड़क की हालत सुधारने के लिए गत महीना पहले विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधियों व ग्रामीणों सहित जिलाधीश महोदय से मिले थे परंतु आज तक उनके आश्वासन का कुछ नहीं हुआ ।
नवीन शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में सड़कों की टायरिंग का काम हो रहा है परंतु मुख्यमंत्री के गृह जिले में क्यों इतनी दुर्दशा फैली हुई है रोज दोपहिया वाहन चालक सड़क पर पड़ी बजरी व कीचड़ की वजह से गिर कर चोटिल हो रहे हैं सड़क पर पैदल चलना भी दूभर हो गया है परंतु सरकार के नुमाइंदों ने आंखे मूंद रखी हैं ।
नवीन शर्मा ने सदर के विधायक से प्रश्न किया कि उन्होंने कितने बार इस सड़क के मुद्दे को प्रशासन के समक्ष उठाया उन्होंने कहा कि जनता से झूठे वादे कर के बने हुए विधायक हमीरपुर विधानसभा में नये विकास कार्य तो क्या शुरू करवायेंगे जो भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में जो काम शुरू करवाए उनको भी विधायक पूरा नहीं करवा पा रहे हैं नवीन शर्मा ने सदर विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है कि कांग्रेस सरकार में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है या उनकी काम करने की नीयत ही नहीं है ।परन्तु जनता अब कांग्रेस और विधायक की सच्चाई जान गई है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि हमीरपुर से गलोड़ जाने वाली यह सड़क मुख्यमंत्री के विधानसभा को जाती है मुख्यमंत्री की विधानसभा से हज़ारों लोग रोज इस सड़क पर आते जाते हैं परंतु गत एक साल में एक इंच भी काम नहीं हुआ है इससे लगता है कि मुख्यमंत्री भी यह नहीं चाहते हैं कि उनके जिले में विकास का कोई काम हो जबकि पूरा बजट इस सड़क के लिए भाजपा सरकार ने उपलब्ध करवाया है ।
नवीन शर्मा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द इस सड़क की टायरिंग का काम शुरु नहीं किया गया तो विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधियों व ग्रामीणों के साथ मिलकर उग्र आंदोलन होगा तभी सोई हुई सरकार जागेगी ।