ऊना ब्रेकिंग – 11 माह की एक बच्ची की पानी की बाल्टी में डूबकर मौत।

ग्राम पंचायत कटौहड़ कलां के बीजापुर में 11 माह की एक बच्ची की पानी की बाल्टी में डूबकर मौत हो गई। मृतक बच्ची की पहचान रोशनी पुत्री रूबल कुमार निवासी अरमा थाना कजरा जिला अरमा लखी सराए बिहार के रूप में हुई है। मामले की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बिहार निवासी उक्त परिवार पिछले काफी समय से कटौहड़ कलां के बीजापुर में मजदूरी का काम करता है। वीरवार शाम को उक्त बच्ची घर के आंगन में खेल रही थी और मां साथ ही बर्तन साफ कर रही थी। जब मां बर्तन साफ करके वापस आंगन में आई तो बच्ची आंगन में रखी पानी की भरी हुई प्लास्टिक की बाल्टी में मुंह के बल गिरी हुई थी।

यह देखकर उसकी मां ने जब उसे पानी की बाल्टी से बाहर निकाला तो वह बेसुध थी और उसका शरीर कोई हरकत नहीं कर रहा था। जिसके चलते उन्होंने आनन फानन में बच्ची को उठाकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल अम्ब पहुंचाया। यहां डाक्टर ने जांच करने पर उसे मृत घोषित कर दिया।

वही थाना प्रभारी आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस ने मामले की सूचना मिलने पर बच्ची के स्वजन के बयान कलमबद्ध करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।