उना ब्रेकिंग – गगरेट में युवक की लाश मिलने से सनसनी।

थाना गगरेट के अंतर्गत नगर पंचायत गगरेट के वार्ड नंबर 4 में पेट्रोल पंप के सामने वाली गली में क्लोह निवासी रोबिन पुत्र राज कुमार की लाश बरामद हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सुबह स्थानीय लोगों ने एक युवक को संकरी गली में मृत देखा और उसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त करवाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव स्वजन को सौंप दिया जाएगा।

मामला नशे की ओवर डोज़ का लग रहा है लेकिन मौत की असल बजह बिसरा रिपोर्ट से ही पता चल पाएगी । जिस स्थान पर शव मिला है उस स्थान पर अक्सर तीन चार युवक बैठते थे और काफी काफी देर इनमे।बातचीत होती रहती थी । इस दौरान ये लोग क्या करते थे इस विषय का तो किसी को नही पता लेकिन स्थानीय लोगों ने अक्सर इन लोगों को इस स्थान पर बैठे हुए देखा है। अब ये मामला हत्या का है या फिर किसी अन्य कारण से मौत हुई है इसका।खुलासा तो पुलिस जांच में ही होगा लेकिन अंदाज़ा ये भी लगाया जा रहा है कि शायद चिट्टे की ओवरडोज़ के कारण ये मौत हुई है । फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस आगामी कारवाई कर रही है।

एसपी ऊनाअर्जित सेन ने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है । फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा , पुलिस मामलें की तफ्तीश कर रही है ।
.