ऊना युवा कांग्रेस ने किया वन मंत्री का घेराव, पेपर लीक मामले पर फूटा गुस्सा।

जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में युवा कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के वन मंत्री राकेश पठानिया का घेराव कर डाला। जिला के बदोली गांव में फॉरेस्ट गार्ड राजेश कुमार की अंत्येष्टि में विशेष रूप से शामिल होने आए वन मंत्री अंतिम संस्कार के बाद सर्किट हाउस पहुंचे थे। जहां युवा कांग्रेसियों ने उनका घेराव करते हुए जोरदार नारेबाजी की और पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा के पेपर लीक मामले पर सरकार को जमकर फटकार लगाई।

युवा कांग्रेस ने कहा कि पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होना हिमाचल प्रदेश के माथे पर सबसे बड़ा कलंक है उन्होंने कहा कि जब पुलिस इस पूरी परीक्षा का संचालन कर रही थी तो निश्चित रूप से इसकी परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक आउट होने का जिम्मा भी पुलिस अधिकारियों को लेना चाहिए। वन मंत्री का घेराव कर रहे हैं युवा कांग्रेसियों को पुलिस ने हल्के बल प्रयोग से हटाया जिसके बाद वन मंत्री का काफिला ऊना से रवाना हो सका।

रदेश पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा का पेपर लीक मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पिछले 8 दिनों से जिला मुख्यालय के डीसी कार्यालय परिसर में इसी मामले को लेकर क्रमिक भूख हड़ताल कर रही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बुधवार सुबह जिला मुख्यालय के ही सर्किट हाउस पहुंचे प्रदेश के वन मंत्री का इसी मामले पर घेराव कर डाला। जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष राघव राणा की अगुवाई में किए गए घेराव के दौरान युवा कांग्रेसियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रश्न पत्र लीक मामले को प्रदेश का सबसे बड़ा घोटाला करार दिया।