केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र हमीरपुर में रहकर क्षेत्र के लोगों संग श्री राम लला के आगमन की खुशियां मनाई।

आज अयोध्या धाम में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कर कमलों से श्री रामलला अपने दिव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र हमीरपुर में रहकर क्षेत्र के लोगों संग श्री राम लला के आगमन की खुशियां मनाई।

श्री अनुराग ठाकुर ने इस शुभ घड़ी पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में स्नेहजनों के साथ अपनी कुलदेवी अवाहदेवी के प्रांगण में राम नाम का ध्यान करते हुए सर्वकल्याण की कामना की। उन्होंने कहा की इस युगांतकारी क्षण का स्वजनों के साथ साक्षी बनना उनके लिए परम सौभाग्य की बात है।

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा, “शुभ घड़ी आई,विराजे रघुराई। अनगिनत रामभक्तों का बलिदान, असंख्य रामभक्तों की कामना और हर हिंदू की शक्ति-साधना-समर्पण के केंद्र परम आराध्य प्रभु श्रीराम की पावन जन्मस्थली श्री अयोध्या धाम में बहुप्रतीक्षित प्रभु श्री रामलला के नूतन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा का अनुष्ठान संपन्न हुआ। यह क्षण एक युग का आरंभ है, यह क्षण सत्य-सनातन की श्रेष्ठता का एक जीवंत का उदाहरण है, भक्ति भाव से ओत-प्रोत यह अविस्मरणीय पावन क्षण हम सभी रामभक्तों के अंदर नवऊर्जा के नवसंचार का कारक है।”

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा,”दुनिया का छठा हिस्सा भारत में वास करता है। न्यूजीलैंड से लेकर यूरोप और अमेरिका के नेताओं के राम मंदिर के प्रति अच्छे ब्यान आ रहे हैं। ये उत्साहवर्धक है। आज असंख्य राम भक्तों के 500 वर्षों की प्रतिज्ञा और प्रण की पूर्ति हुई है। आज पूरी दुनिया में और पूरे दुनिया के राम भक्तों की प्रसन्नता देखते ही बन रही है। प्रभु श्री राम हम सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें।