यूपी: कहासुनी में भड़का गुस्सा, नेता ने किशोर की नाक काटी।

ललितपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक नेता ने गुस्से में आकर16 वर्षीय किशोर की नाक काट दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खून से लथपथ लड़के को शनिवार रात स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. पीड़ित का नाम अभय नामदेव है. वह घरेलू सहायक का काम करता है. एक छोटी सी बात को लेकर नेता उससे काफी नाराज हो गया और उसकी नाक काट दी. पीड़ित लड़के के परिवार की ओर से अभी तक कोई शिकायत सामने नहीं आई है. ऐसे में इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

इस बीच एसपी ललितपुर निखिल पाठक ने बताया कि आरोपी की पहचान सचिन साहू के रूप में हुई है. उसे मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है. बच्चे के पिता ने बताया कि उनका बेटा अपना काम करके घर वापस लौट रहा था. इस बीच आरोपी बेटे के साथ अभद्र टिप्पणी करने लगा. बाद से गुस्से में आकर उसने बेटे की नाक काट दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने दांत से किशोर की नाक काट दी.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस मामले में पता लगाया जा रहा है कि आखिर किस बात के कारण यह विवाद भड़का है. आरोपी के मानसिक हालात की भी पड़ताल की जा रही है.