उत्तराखंड : गैस कटर से काटी एटीएम मशीन, एसयूवी में लाखों रुपये लेकर चोर फरार।

एक गिरोह ने उत्तराखंड के एक शहर में लाखों की नकदी से भरे पूरे एटीएम को चुराने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया है. एक वीडियो में दिखाया गया है कि लोग बारी-बारी से कियोस्क से अपनी एसयूवी की ओर दौड़ते हैं और भागने से पहले मशीन के कुछ हिस्सों को अंदर रखते हैं. हरिद्वार के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) स्वप्न किशोर सिंह ने कहा, ”चोरों ने भागने के लिए स्कॉर्पियो का इस्तेमाल किया.

हरिद्वार जिले के डंढेरा में भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को चुराने के लिए चार से पांच लोगों के एक गिरोह ने गैस कटर का इस्तेमाल किया. एटीएम में लाखों रुपये की नकदी थी, लेकिन सही मात्रा बैंक से पता चलेगी. हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं.”  सीसीटीवी फुटेज में तीन लोग अपनी पहचान छिपाने के लिए शॉल और चेहरे को ढंकते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक आदमी मशीन के एक हिस्से के साथ एसयूवी की ओर दौड़ता है, और उसके पीछे तेजी से दूसरा व्यक्ति आता है, जो दौड़ते समय अपना शॉल फुटपाथ पर गिरा देता है, उसका एक अन्य साथी शॉल उठाता है जबकि तीसरा आदमी मशीन का दूसरा हिस्सा बूट में डालता है.

पहला आदमी तीसरे को इशारा करता है, जो कियोस्क पर लौटता है और फिर तीनों कार में बैठ जाते हैं, जिसे तुरंत भगा दिया जाता है. सिंह ने कहा कि पुलिस अपनी जांच कर रही है और चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है.