एस एम न्यूज़:- मंडी। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने आज बीजेपी प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा के घर में खूब गरजे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इस बार मंडी से बीजेपी प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा की जमानत जब्त होनी चाहिए।

वीरभद्र सिंह ने मंडी जिला के जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के लदरूहीं में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। यह क्षेत्र बीजेपी प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा का गृह क्षेत्र है।

यहां आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि घिसे-पीटे लोगों को आज घर की कुर्सी पर बैठाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि युवाओं के इस दौर में उन्हें पूरा मौका देना ही समझदारी है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि यदि किसी के पिता ने कोई गलती की हो तो उसकी सजा उसके बेटे को नहीं दी जा सकती।

उन्होंने आश्रय शर्मा को हर वर्ग के साथ दोस्ती करने की सलाह दी और जोगिंद्रनगर की जनता से आश्रय शर्मा को भारी समर्थन देने का आह्वान भी किया।

आश्रय बोले-वीरभद्र के शिष्य, सुखराम के पोते और अनिल के बेटे के रूप में जनता के बीच आया वहीं कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा पर जमकर तंज कसे।

उन्होंने कहा कि राम स्वरूप शर्मा ने मंडी की जनता को मुंगेरी लाल के हसीन सपने तो दिखाए, लेकिन पूरा एक भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि आज भी सांसद दूसरों के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

आश्रय शर्मा ने कहा कि आज वह वीरभद्र सिंह के शिष्य, सुखराम के पोते और अनिल शर्मा के बेटे के रूप में जनता के बीच आए हैं, जबकि पांच वर्षों के बाद वह अपनी पहचान और काम के साथ जनता के बीच आएंगे।

इस मौके पर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व विधायक सुरेंद्र ठाकुर, मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष शशि शर्मा और जोगिंद्रनगर के ब्लॉक अध्यक्ष जीवन ठाकुर ने भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here