Homeहिमाचलअनिवासी भारतीय बने क्रिकेट प्रेमी विशाल कौशल ने क्रिकेट प्रेमी को दी...

अनिवासी भारतीय बने क्रिकेट प्रेमी विशाल कौशल ने क्रिकेट प्रेमी को दी किट।

अनिवासी भारतीय बने क्रिकेट प्रेमी विशाल कौशल ने क्रिकेट प्रेमी को दी किट

अनिवासी भारतीय बने क्रिकेट प्रेमी विशाल कौशल ने आज यहां निकट नादौन में अटल बिहारी क्रिकेट स्टेडियम में जिले के जरूरतमंद और उभरते खिलाड़ियों को क्रिकेट किट प्रदान करके जिले के उभरते क्रिकेट खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। विशेष रूप से, विशाल कुरुक्षेत्र के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज से स्नातक और 1989 में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से एमबीए करने के बाद 1990 में अमेरिका चले गए थे और इस शहर में अक्सर आते रहते हैं।
विशाल कौशल ने जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेम ठाकुर और सचिव अनिल भाटिया को पांच क्रिकेट किट सौंपी, जिनमें एक क्रिकेट बैट, क्रिकेट पैड, दस्ताने, हथियार और एल्बो गार्ड और किट बैग शामिल थे। उनके साथ उनके बेटे अर्नव मेडिकोज और कांग्रेस कमेटी के जिला महासचिव राजेश आनंद भी थे।
विशाल ने कहा कि वह 1987-88 में जिला क्रिकेट टीम के सदस्य रहे थे और अपने पैतृक शहर और जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए कुछ अच्छा करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि शुरुआत में क्रिकेट एसोसिएशन को पांच क्रिकेट किटें दी गई हैं और एसोसिएशन की अनुशंसा पर खिलाड़ियों को और किटें प्रदान की जाएंगी।
एचसीए के अध्यक्ष प्रेम ठाकुर ने कहा कि ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनमें अच्छी क्षमता थी लेकिन वे महंगी क्रिकेट किट के कारण क्रिकेट खेलना जारी नहीं रख सके। उन्होंने कहा कि विशाल कौशल से मिला सहयोग संभावित खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में काफी मददगार होगा. एचसीए के सचिव अनिल भाटिया ने कहा कि एसोसिएशन विशाल कौशल द्वारा दिए गए समर्थन के लिए आभारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!