सुक्खू क्या बोल रहा और किससे के लिए बोल रहा है? उनकी समझ में नहीं आ रहा।

सुक्खू क्या बोल रहा और किससे के लिए बोल रहा है? उनकी समझ में नहीं आ रहा है बोलना क्या चाहिए। सीएम जयराम ठाकुर ने दिल्ली से लौटने के बाद एनआईटी हमीरपुर स्थित हैलीपैड पर पहुंचने के बाद मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए यह बयान दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री की भाजपा सरकार में बेकद्री के बयान के सवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने यह प्रतिक्रिया दी है। कुछ दिन पहले हमीरपुर में आयोजित जनसभा में हिमाचल कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सीएम जयराम ठाकुर को एक्स सीएम धूमल को नाम लेकर घेरा था।

सुक्खू ने बयान दिया था कि भाजपा सरकार में धूमल के कहने से लोगों के घर में एक नल तक नहीं लगा रहा है। सुक्खू के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि धूमल परिवार का यह समारोह था और इसमें उन्हें आना ही था, हालांकि मंत्रिमंडल की बैठक 23 मई को तय थी और इस बीच कार्यक्रम की सूचना मिली। कार्यक्रम को तो नहीं टाला जा सकता था लेकिन कैबिनेट बैठक को आगे कर दिया गया है। धूमल पार्टी के नेता रहे है उनको हमेशा सम्मान देते रहेंगे उनको सम्मान देने के लिए वह यहां पर आएं हैं।

चुनावी साल में केंद्रीय मंत्रियों को सहयोग, पीएम मोदी को हिमाचल से स्नेह दिल्ली से सीधा हमीरपुर लौटे सीएम ने कहा कि चुनावी साल में प्रदेश सरकार को केंद्र के मंत्रियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल से विशेष स्नेह के चलते पीएम मोदी ने केंद्र सरकार के आठ साल पूरा होने के जश्न के लिए शिमला को चुना है। चीफ सेेक्टी की क्रांफ्रेस भी धर्मशाला में करने का निर्णय लिया है इसके लिए वह पीएम के आभारी है।

मंहगाई में केंद्र से राहत, प्रदेश से फिलहाल नहीं
पेट्रोल डीजल के दामों में प्रदेश सरकार की तरफ से भविष्य में कमी किए जाने के सवाल के जबाव में सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार ने इस विषय पर कदम उठाएं हैं। वर्तमान में वह इतना ही कहना चाहेंगे प्रधानमंत्री मोदी ने यह निर्णय लेकर देश और प्रदेश के लोगों को बड़ी राहत दी है। पीएम मोदी हमेशा ही गरीब लोगों की मदद करने का प्रयास करते हैं। सीएम के जबाव से यह स्पष्ट है कि प्रदेश सरकार की ओर से पेटो पदार्थों के दामों में फिलहाल कोई राहत नहीं दी जाएगी।