ननदोई के साथ भागी महिला घर लौटी तो युवक ने जीजा और पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

फतेहाबाद के जाखल क्षेत्र में गुरुवार सुबह डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. एक महिला और उसके ननदोई के लहूलुहान शव घर से कुछ दूर पड़े मिले. दोनों पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे. महिला की पहचान होने के बाद पता चला कि उसका पति घर से फरार है. जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पूरा मामला शीशे की तरह साफ हो गया. युवक पत्नी और जीजा के नाजायज रिश्ते से नाराज था और इसी वजह से उसने दोनों की नृशंस हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह गांव चांदपुरा में दो शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शवों की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों इ पूछताछ शुरू की. इस दौरान पता चला कि रतिया के गांव बबनपुर निवासी जगसीर सिंह (32) मजदूरी करता था. उसकी शादी जाखल के गांव चांदपुरा में हुई थी.

जगसीर सिंह के अपने साले जसविंद्र सिंह की पत्नी मूर्ति (35) से पिछले तीन-चार साल से अवैध संबंध थे. चार-पांच दिन पहले दोनों घर से भाग गए थे और बुधवार रात ही घर लौटे थे. आरोप है कि इस बात से नाराज जसविंद्र सिंह ने तेजधार हथियार से दोनों पर ताबड़तोड़ वार कर दिए और हत्या के बाद शव को फेंककर फरार हो गया.

शरीर पर कई जगह किए गए थे वार 
दोनों के मुंह, हाथ, पैर सहित शरीर पर कई वार किए गए थे. गुरुवार को शव देखने के बाद ग्रामीणों ने सरपंच को इसकी जानकारी दी. सरपंच की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसपी आस्था मोदी ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया, सीन ऑफ क्राइम व जाखल पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है. पुलिस फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश का रही है.