Chief Minister's house is being held in the district, millions of rupees waste of government

चम्बा जिला के डलहौजी मार्ग पर काली माता मंदिर खैरी के समीप एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त होने से महिला की मौत हो गई। जबकि बाइक चालक व महिला का पति बुरी तरह से घायल हो गया। यह हादसा सोमवार देर रात को हुआ।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूर्ण कर मामला दर्ज किया। साथ ही हादसे के घायल को उपचार के लिए डलहौजी पहुंचाया।

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लिया और आगामी छानबीन शुरू कर दी। हादसे में मृतक महिला की पहचान रानी पत्नी फ़ियाज निवासी लीफिनी डाकघर बसोरिया जिला

बेतिया (बिहार) व घायल बाइक चालक की पहचान फ़ियाज सुपूत्र मोहम्मद ज़लील निवासी लीफिनी डाकघर बसोरिया जिला बेतिया (बिहार) के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि वे काफी समय से खैरी क्षेत्र में ही रह रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात के समय बाइक पर सवार होकर दोनों पति-पत्नी वापिस आ रहे थे। इसी दौरान बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। राहगीरों ने इस बारे पुलिस को सूचित किया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए

सिविल अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। जहां महिला रानी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक चालक फिरोज को प्राथमिक उपचार दिया। पुलिस ने थाना खैरी में भादंस ‌की धारा 279, 304(A) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here