युवा चौपाल के माध्यम से करेंगे युवाओं से सीधा संवाद – नवीन शर्मा ।

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक व भाजपा बिलासपुर के प्रभारी नवीन शर्मा ने अपनी गृह पंचायत नाल्टी से लॉंच किया युवा चौपाल कार्यक्रम ।

नवीन शर्मा ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम युवाओं के लिए शुरू किया गया है इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य युवाओं से सीधा संवाद करके युवाओं की समस्याओं का समाधान करना व युवाओं को खेलने के प्रति जागरूक करना है इस कार्यक्रम के माध्यम से युवक मण्डलों को खेलों के प्रति जागरूक करने के लिए खेल सामग्री प्रदान की जाएगी युवाओं से सम्बंधित भाजपा सरकार की व कौशल विकास निगम की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी युवाओं को दी जाएगी ।नवीन शर्मा ने कहा कि युवाओं को रोजगार व स्वरोजगार के प्रति युवा चौपाल में जागरूक किया जाएगा जिससे युवा आत्मनिर्भर बनेगा ।
नवीन शर्मा ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि युवाओं की बहुत बड़ी भूमिका देश और समाज को आगे ले जाने में है और अगर युवा जागरूक होगा तो यह समाज भी जागरूक होगा और देश आगे बढ़ेगा । नवीन शर्मा ने युवाओं से नशे के खिलाफ लड़ने का आग्रह किया । नवीन शर्मा ने बताया कि आने वाले समय में हमीरपुर विधानसभा की हर पंचायत में युवा चौपाल कार्यक्रम किये जायेंगे । इस अवसर पर ग्राम पंचायत रोपा के प्रधान अश्वनी ठाकुर , उपप्रधान मिलाप , ग्राम पंचायत नाल्टी के उपप्रधान राजीव शर्मा , नीरज शर्मा , बबलू , सौरभ, सन्नी, पिकां , विकास , सुमित , शुभम व विभिन्न युवक मंडलो के प्रधान व 100 से अधिक युवक मण्डलों के सदस्य उपस्थित रहे